33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरटीआइ कार्यकर्ता ने प्रियंका वाड्रा भूमि खरीद मामले में उच्च न्यायालय में कैविएट दायर की

शिमला : प्रियंका वाड्रा भूमि खरीद मामले में इन खबरों के बीच एक आरटीआइ कार्यकर्ता ने राज्य उच्च न्यायालय में कैविएट दायर की है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की पुत्री हिमाचल प्रदेश राज्य सूचना आयोग के आदेश को चुनौती देने की सोच रही हैं. आयोग ने प्रियंका द्वारा शिमला के नजदीक खरीदी गई भूमि […]

शिमला : प्रियंका वाड्रा भूमि खरीद मामले में इन खबरों के बीच एक आरटीआइ कार्यकर्ता ने राज्य उच्च न्यायालय में कैविएट दायर की है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की पुत्री हिमाचल प्रदेश राज्य सूचना आयोग के आदेश को चुनौती देने की सोच रही हैं. आयोग ने प्रियंका द्वारा शिमला के नजदीक खरीदी गई भूमि के ब्यौरे का खुलासा करने का निर्देश दिया था.

शिमला उपायुक्त, जो प्रथम अपील अधिकारी भी हैं, ने अब तक आरटीआइ कार्यकर्ता देव आशीष भट्टाचार्य को सूचना उपलब्ध नहीं कराई है, लेकिन आयोग के आदेश के पालन के लिए अभी भी उनके पास पांच दिन हैं.

हिमाचल प्रदेश राज्य सूचना आयोग की पूर्ण पीठ ने सोमवार को शिमला के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट को निर्देश दिया था कि वह शिमला के नजदीक प्रियंका वड्रा द्वारा खरीदी गई जमीन के सौदे से संबंधित सूचना जारी करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें