31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओडिशा में कांग्रेस के 12 घंटे के बंद से आम जनजीवन बाधित

भुवनेश्वर :ओडिशा में भगवान जगन्नाथ की ब्रह्म परिवर्तन रस्म में कथित कुप्रबंधन और इस सिलसिले में जांच की मांग को लेकर कांग्रेस की ओर से आहूत सुबह से शाम तक के बंद के कारण राज्य में आम जनजीवन पर असर पडा. 12 घंटे के इस बंद के दौरान ट्रेन और बस सेवाएं बाधित रहीं, वहीं […]

भुवनेश्वर :ओडिशा में भगवान जगन्नाथ की ब्रह्म परिवर्तन रस्म में कथित कुप्रबंधन और इस सिलसिले में जांच की मांग को लेकर कांग्रेस की ओर से आहूत सुबह से शाम तक के बंद के कारण राज्य में आम जनजीवन पर असर पडा.

12 घंटे के इस बंद के दौरान ट्रेन और बस सेवाएं बाधित रहीं, वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विभिन्न स्थानों पर धरना दिया तथा रेल पटरी, बस स्टैंड एवं सडकों को जाम किया.

बंद समर्थकों ने भुवनेश्वर, कटक और बालेश्वर सहित विभिन्न स्थानों पर रेल पटरी बाधित की जिसके कारण सुबह से ही ट्रेनों के आवागमन में बाधा आई और बडी संख्या में यात्री फंस गये.विभिन्न जगहों पर दुकानें और व्यावसायिक संस्थान बंद रहे तथा कई जगहों पर वाहनों की आवाजाही पर असर पडा.

राज्य की राजधानी भुवनेश्वर के अलावा बंद का असर कटक, बालेश्वर, पुरी, भद्रक, संभलपुर, अंगुल, राउरकेला, बालनगीर, सुंदरगढ, ढेंकानाल, जाजपुर, केंद्रपाडा और जगतसिंहपुर सहित राज्य के अन्य जगहों पर भी देखा गया. बहरहाल, अस्पताल और एंबुलेंस सेवा जैसी जरुरी एवं आपात सुविधाओं को बंद से अलग रखा गया.

बंद शांतिपूर्ण और बडे पैमाने पर हुआ हालांकि भुवनेश्वर में राज्य सचिवालय के पास स्थिति तब तनावपूर्ण हो गई जब युवा कांग्रेस का एक समूह और पुलिस आमने सामने हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें