36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुषमा-वसुंधरा को हटाने पर अड़ी कांग्रेस, कहा ललित मोदी को बचाने में पीएम मोदी भी शामिल

नयी दिल्लीः एक और जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ललित मोदी मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे के बचाव में उतरी है वहीं उन दोनों को हटाने के लिए कांग्रेस ने सरकार पर हमले तेज कर दिये हैं. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आज कहा कि पीएम मोदी के सामने अब […]

नयी दिल्लीः एक और जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ललित मोदी मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे के बचाव में उतरी है वहीं उन दोनों को हटाने के लिए कांग्रेस ने सरकार पर हमले तेज कर दिये हैं. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आज कहा कि पीएम मोदी के सामने अब बस एक ही रास्ता है कि उन दोनों को उसके पद से हटाया जाय.

रमेश ने कहा कि गोलमोल बातें करने से कुछ नहीं होगा. अगर भाजपा को अपनी सरकार बचानी है, अगर उसे मानसून सत्र चलाना है तो विदेश मंत्री सुषमा और वसुंधरा राजे का इस्तीफा जरुरी है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए भी कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी इस मामले में चुप हैं इससे तो लगता है कि वह भी इस मामले में शामिल हैं. जयराम रमेश ने कहा कि एक ‘‘भगोडे’’, प्रधानमंत्री, सुषमा, वसुंधरा और अमित शाह के बीच गहरा गठजोड है.

रमेश ने पाश्र्वगायिका आशा भोंसले के एक गाने का जिक्र करते हुए मोदी सरकार पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि आशा भोंसले जी का गाना.. परदा में रहने दो परदा न उठाओ, परदा जो उठ गया तो भेद खुल जाएगा…अब परदा धीरे-धीरे उठ रहा है और जनता चाहती है कि परदा पूरी तरह से उठे और सारा भेद खुले.

गौरतलब है कि ललित मोदी को मदद करने के सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे का खुल कर बचाव किया है. सुषमा स्वराज के बचाव में तो सरकार पहले ही आ चुकी है पर अब आज भाजपा ने वसुंधरा राजे को लेकर भी अपना रुख साफ कर दिया है कि उनकी कुर्सी फिलहाल नहीं जाएगी. भाजपा के इस फैसले से तिलमिलायी कांग्रेस ने भी अपने अडिग रवैये को अपनाते हुए कहा कि इस तरह के गोलमोल बयान से चलने वाला नहीं है. कांग्रेस को सुषमा-वसुंधरा के इस्तीफे से कम कुछ भी स्वीकार्य नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें