31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रायपुर में सेक्‍स रैकेट से जुड़े तीन लोग गिरफ्तार

रायपुर : रायपुर में सेज पहाड़ हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में पुलिस ने छापा मारकर तीन लोगों को संदिग्‍ध हालत में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में दो लड़कियां है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक लड़की दिल्‍ली और दूसरी कोलकाता की है. जानाकारी मिली है कि जीतू नाम के एक युवक […]

रायपुर : रायपुर में सेज पहाड़ हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में पुलिस ने छापा मारकर तीन लोगों को संदिग्‍ध हालत में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में दो लड़कियां है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक लड़की दिल्‍ली और दूसरी कोलकाता की है. जानाकारी मिली है कि जीतू नाम के एक युवक ने कोरबा के तिवारी नामक एक शख्‍स से यह मकान किराये पर लिया है.

स्‍थानीय लोगों को आरोप है काफी दिनों से इस मकान में सेक्‍स रैकेट चलाया जा रहा है. आज गिरफ्तार हुए युवक की पहचान सागर के निवासी हेमंत मिश्रा के रूप में हुई है. हेमंत ने बताया कि वह पिछले कई माह से इस धंधे से जुड़ा हुआ है. जीतू नामक जिस शख्‍स ने मकान किराये पर लिया था वह रोजहुड ब्‍लॉक के एक फ्लैट से इस धंधे को संचालित किया करता था.

गिरफ्तार लड़कियों में से दिल्‍ली वाली लड़की ने बताया कि वह यहां घूमने आई थी. उसके बाद हेमंत नामक युवक ( जिसे वह पहले से जानती थी) के बहकावे में आकर वह इस धंधे में आई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें