35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्‍नी ने पति की हत्‍या कर शौचालय में दफनाई लाश, 8 महीने बाद हुआ खुलासा

ग्वालियर: आठ महीने बाद एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा हुआ है, जिसमें एक महिला ने अपने पति की क्रूरतापूर्वक हत्या की, फिर उसकी लाश को प्लास्टिक में बंद कर शौचालय के नीचे टंकी में दफन कर दिया. इस घटना की किसी को कानोंकान खबर तक नहीं हुई और मामला वहीं दब गया. अचानक आठ महीने […]

ग्वालियर: आठ महीने बाद एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा हुआ है, जिसमें एक महिला ने अपने पति की क्रूरतापूर्वक हत्या की, फिर उसकी लाश को प्लास्टिक में बंद कर शौचालय के नीचे टंकी में दफन कर दिया. इस घटना की किसी को कानोंकान खबर तक नहीं हुई और मामला वहीं दब गया.

अचानक आठ महीने बाद महिला के अंदर अपराधबोध जागा और उसने रविवार को माधवगंज थाने जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया. उक्­त महिला का नाम संतो बाई बताया जा रहा है. प्रताड़ना से तंग आकर संतो ने अपने पति (सुरेश गोस्­वामी) की हत्­या कर दी थी और उसे शौचालय के नीचे दबा दिया था.

महिला ने सबसे पहले इस बात की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद उसने अपने बेटे को भी इस बारे में बताया और वह जगह भी बताई जहां उसके पिता को दफन किया गया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शौचालय की खुदाई करवाई. शौचालय के नीचे दबी टंकी को निकालने में पुलिस को तीन घंटे का समय लगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें