29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल ने कहा, मोदी सरकार बदले की राजनीति कर रही है, फूड पार्क से अमेठी को फायदा होगा

नयी दिल्‍ली : राहुल गांधी ने लोकसभा में मोदी सरकार की ओर से अमेठी में फूड पार्क की योजना को खत्‍म करने के फैसले पर निशाना साधा है. राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने एक समय वादा किया था कि वे बदलाव की राजनीति करेंगे, बदले की राजनीति नहीं. लेकिन मोदी सरकार अब बदले […]

नयी दिल्‍ली : राहुल गांधी ने लोकसभा में मोदी सरकार की ओर से अमेठी में फूड पार्क की योजना को खत्‍म करने के फैसले पर निशाना साधा है. राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने एक समय वादा किया था कि वे बदलाव की राजनीति करेंगे, बदले की राजनीति नहीं. लेकिन मोदी सरकार अब बदले की राजनीति कर रही है.

देश के नागरिकों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादा किया था उसको उन्‍होंने तोड़ा है. राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी की जनता के साथ अन्‍याय हो रहा है. फूड पार्क से वहां की जनता का काफी फायदा होता. उन्‍होंने कहा कि फूड पार्क से अमेठी ही नहीं आसपास के दस जिलों के किसानों को फायदा मिलता.

उनके उत्‍पाद सीधे कारोबारियों तक पहुंचते और उनहें इसकी अच्‍छी कीमत मिलती. वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सरकार की ओर से जवाब देते हुए कहा कि किसी भी जादू का इजाद उनकी सरकार ने नहीं किया है, बल्कि पूर्व की यूपीए सरकार ने ही सभी जादू का इजाद किया है.

उन्‍होंने कहा कि अभीतक सरकार के संज्ञान में पूरी घटना नहीं आयी है. पूरी घटना की जानकारी ली जायेगी और जल्‍द ही इसका समाधान निकाला जायेगा. राजनाथ ने कहा कि इस संबंध में जो भी विकास होगा वे व्‍यक्तिगत रूप से राहुल गांधी को उसकी जानकारी देंगे.

राजनाथ ने कहा कि उनका मानना है कि अकेले सत्ताधारी दल देश का विकास नहीं कर सकता. इसके लिए विपक्ष को बड़ी भूमिका निभानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें