23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुफ्ती मोहम्मद सईद करेंगे प्रधानमंत्री से मुलाकात, महबूबा के मंत्री बनने की चर्चा जोरों पर

नयी दिल्लीः जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मुफ्ती ने इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की है. हालांकि प्रधानमंत्री से क्यों मिले और दोनों के बीच क्या बाचतीच हुई इसकी जानकारी तो मिल नहीं पायी है लेकिन संभावना जतायी जा रही है कि कल […]

नयी दिल्लीः जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मुफ्ती ने इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की है. हालांकि प्रधानमंत्री से क्यों मिले और दोनों के बीच क्या बाचतीच हुई इसकी जानकारी तो मिल नहीं पायी है लेकिन संभावना जतायी जा रही है कि कल होने वाले कैबिनेट विस्तार में मुफ्ती अपनी बेटी महबूबा के केंद्र में अहम भूमिका दिलाना चाहते है.

हालांकि उन्होंने महबूबा मुफ्ती के केंद्र में मंत्री बनने की संभावना से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि ऐसी संभावना है. संभव है कि इसी संभावना की तलाश में मुफ्ती गृह मंत्री और प्रधानमंत्री से मुलाकात कर रहे हैं. दूसरी तरफ इस मुलाकात को लेकर विरोधियों ने भी निशाना साधना शुरु कर दिया है. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने इस मुलाकात पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि मुफ्ती मोहम्मद सईद की जल्दबाजी यह जाहिर करने में है कि अगर उन्होंने अफ्सपा हटाने का जो बयान दिया है दरअसल उनका मतलब उसे हटाने का नहीं था.

जम्मू कश्मीर में पीडीपी और भाजपा के गंठबंधन के बाद भाजपा को कई ऐसे विवादों को सामना करना पड़ा जिससे उस पर विरोधियों के हमले बढ़ गये. संसद में भी उन बयानों को लेकर हंगामा हुआ और मसरत की रिहाई को लेकर गृह मंत्री को सदन में जवाब देना पड़ा. भाजपा के सूत्र बताते है कि पीडीपी को केंद्र में सहयोगी बनाना में भाजपा को कोई रुची नहीं है लेकिन जिस तरह पीडीपी प्रमुख मुफ्ती मोहम्मद सईद कैबिनेट विस्तार से पहले दिल्ली के चक्कर लगा रहे है इस मामले पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें