29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली के पूर्व विधायक भरत सिंह की गोली मारकर हत्‍या

नयी दिल्ली : इनेलो के पूर्व विधायक भरत सिंह और उनके दो निजी सुरक्षा अधिकारियों (पीएसओ) को आज शाम दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के नजफगढ इलाके में संदिग्ध गैंगवार के मामले में गोली मार दी गयी. घायल अवस्‍था में तीनों में मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, बाद में चिकत्‍सकों ने भगत सिंह का मृत घोषित […]

नयी दिल्ली : इनेलो के पूर्व विधायक भरत सिंह और उनके दो निजी सुरक्षा अधिकारियों (पीएसओ) को आज शाम दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के नजफगढ इलाके में संदिग्ध गैंगवार के मामले में गोली मार दी गयी. घायल अवस्‍था में तीनों में मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, बाद में चिकत्‍सकों ने भगत सिंह का मृत घोषित कर दिया, जबकि दोनों सुरक्षाकर्मियों की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों सुरक्षाकर्मियों की हालत अभी भी अत्यंत गंभीर बतायी जा रही है. अधिकारी ने बताया कि घायल दो अन्य लोग भगत सिंह के निजी सुरक्षा अधिकारी हैं. घटना रघुनंदन वाटिका में हुई जहां वे एक निजी समारोह में शामिल होने गये थे. पुलिस ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता सिंह के सिर में गोली लगी थी.

सिंह पर इसी तरह का हमला 2012 में हुआ था. तब वह विधायक थे. उस समय हमलावरों ने उन पर दक्षिण पश्चिमी दिल्ली स्थित उनके कार्यालय के बाहर हमला किया था. उस समय उनके एक रिश्तेदार को भी गोली लगी थी. उस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था जिन पर मुकदमा चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें