27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मनमोहन सिंह की सत्यनिष्ठा, ईमानदारी की प्रशंसा करते हुए उनके समर्थन में प्रस्ताव पारित

जयपुर:राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट की अध्यक्षता में आज प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी एवं पदाधिकारियों की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के समर्थन में एक प्रस्ताव पारित किया गया.पारित प्रस्ताव में कहा गया है कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी सर्वसम्मति से पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की सत्यनिष्ठा, ईमानदारी एवं साफगोई […]

जयपुर:राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट की अध्यक्षता में आज प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी एवं पदाधिकारियों की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के समर्थन में एक प्रस्ताव पारित किया गया.पारित प्रस्ताव में कहा गया है कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी सर्वसम्मति से पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की सत्यनिष्ठा, ईमानदारी एवं साफगोई की प्रशंसा करती है एवं उनके दीर्घ सार्वजनिक जीवन की शुचिता, पारदर्शिता एवं कर्त्तव्यनिष्ठा के प्रति सम्पूर्ण समर्थन व्यक्त करते हुए गौरवान्वित अनुभव करती है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रेस को जारी प्रस्ताव में कहा गया है कि हम राजस्थान के समस्त कांग्रेसजन यह मानते हैं कि डॉ. मनमोहन सिंह का दस वर्ष का प्रधानमंत्री का कार्यकाल उनके उच्च आदर्शों के निर्वहन एवं देशहित में समर्पण का एक सर्वोच्च उदाहरण रहा है और उनके द्वारा सम्पादित कार्यों से भारत की सम्पूर्ण विश्व में प्रतिष्ठा बढी है.

प्रस्ताव में कहा गया है कि डा सिंह ने अपने कुशल अर्थशास्त्रीय प्रशासनिक प्रबन्धन से वैश्विक मंदी के सर्वाधिक बुरे दौर में भारतीय अर्थव्यवस्था को सम्भाले रखकर 125 करोड भारतीयों का हित साधन किया है जिसके लिए हम उनका अभिनन्दन करते हैं.पारित प्रस्ताव में कहा है कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि इन दिनों डॉ. मनमोहन सिंह का नाम विवादों के साथ जोडा जा रहा है. लेकिन हम सभी कांग्रेसजनों को भारत की न्याय प्रणाली में पूरा विश्वास है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें