25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाटी हत्याकांड : सीबीआई ने गाजियाबाद में डी पी यादव के घर पर छापेमारी की

गाजियाबाद : देहरादून की एक सीबीआई टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर राजनगर इलाके में स्थित पूर्व मंत्री डी पी यादव के आवास पर छापेमारी की. पुलिस ने आज बताया कि जनता पार्टी के नेता महेंद्र सिंह भाटी की 1992 में हुई हत्या के मामले में सीबीआई अदालत द्वारा यादव को दोषी ठहराए जाने […]

गाजियाबाद : देहरादून की एक सीबीआई टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर राजनगर इलाके में स्थित पूर्व मंत्री डी पी यादव के आवास पर छापेमारी की. पुलिस ने आज बताया कि जनता पार्टी के नेता महेंद्र सिंह भाटी की 1992 में हुई हत्या के मामले में सीबीआई अदालत द्वारा यादव को दोषी ठहराए जाने के बाद यह छापेमारी हुई.

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रणविजय सिंह ने कहा कि देहरादून की विशेष सीबीआई अदालत ने 23 साल पुराने मामले में यादव को दोषी ठहराए जाने के बाद उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था. सात सदस्यीय एक सीबीआई टीम कल रात गाजियाबाद आई और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से अनुरोध किया कि वे यादव के खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट तामील कराने के लिए स्थानीय पुलिस की मदद मुहैया कराए.

उन्होंने कहा, ‘जिला पुलिस प्रमुख ने मुझे निर्देश दिया कि मैं कवि नगर पुलिस स्टेशन के कर्मियों के साथ सीबीआई देहरादून की टीम के साथ जाउं.’ डीएसपी ने कहा, ‘राजनगर आवास में छापेमारी के दौरान यादव के पिता ने कहा कि वह अपने चीनी मिल गए हैं.

उनके पिता से कुछ सूचनाएं लेने के बाद सीबीआई टीम लौट गई.’ इससे पहले, शनिवार को देहरादून की विशेष सीबीआई अदालत ने भाटी हत्याकांड में करण यादव, प्रणीत भट्टी, पाल सिंह और डी पी यादव को दोषी करार दिया था. इस मामले में दोषियों को 10 मार्च को सजा सुनाई जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें