33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा, कांग्रेस के कार्यालय में उदासी का माहौल

नयी दिल्ली: भाजपा और कांग्रेस के कार्यालय में आज सन्नाटा रहा जबकि आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत के मौके पर उत्सव का माहौल देखने को मिला. मध्य दिल्ली के राउस एवेन्यू में स्थित दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य कार्यालय राजीव भवन में मुश्किल से कोई पदाधिकारी नजर आ रहा था जबकि लुटियन दिल्ली […]

नयी दिल्ली: भाजपा और कांग्रेस के कार्यालय में आज सन्नाटा रहा जबकि आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत के मौके पर उत्सव का माहौल देखने को मिला.

मध्य दिल्ली के राउस एवेन्यू में स्थित दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य कार्यालय राजीव भवन में मुश्किल से कोई पदाधिकारी नजर आ रहा था जबकि लुटियन दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित दिल्ली भाजपा के मुख्यालय में गिने चुने पार्टी पदाधिकारी नजर आ रहे थे.
मोदी लहर पर विराम लगाते हुये आम आदमी पार्टी (आप) ने आज दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें हासिल कर भारी जीत दर्ज की है. भाजपा के खाते में तीन सीट आयी हैं जबकि कांग्रेस खाता भी नहीं खोल सकी. राजीव भवन के भूतल पर बना सम्मेलन कक्ष पूरी तरह खाली था जबकि पहली मंजिल पर सम्मेलन कक्ष बंद था.दूसरी ओर आप के कार्यालय में कार्यकर्ताओं की गहमागहमी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें