29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” ने नये पोस्टर में किरण को बताया ”अवसरवादी”

कन्नूर/नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में नये पोस्टर के जरिये भाजपा पर जोरदार हमला किया है. वहीं भाजपा केजरीवाल को भगोड़ा और धोखेबाज पहले ही करार दे चुकी है. आप के नये पोस्टर में किरण बेदी को अवसरवादी करार दे दिया गया है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में किरण बेदी के कदम […]

कन्नूर/नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में नये पोस्टर के जरिये भाजपा पर जोरदार हमला किया है. वहीं भाजपा केजरीवाल को भगोड़ा और धोखेबाज पहले ही करार दे चुकी है. आप के नये पोस्टर में किरण बेदी को अवसरवादी करार दे दिया गया है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में किरण बेदी के कदम रखने के बाद चुनावी माहौल और गर्म हो गया. आप ने पहले पोस्टर के जरिये भाजपा पर निशाना साधा और जनता से पूछा था कि जगदीश मुखी और अरविंद केजरीवाल में मुख्यमंत्री किसे बनाना चाहते हैं.

अब भाजपा ने किरण बेदी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया है. तो आप ने नया पोस्टर जारी किया है. जिसमें जनता से पूछा है कि किरण बेदी (अवसरवादी) और अरविंद केजरीवाल (ईमानदार ) में जनता किसे मुख्यमंत्री बनाना चाहती है.
जानेमाने वकील और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता प्रशांत भूषण ने भाजपा में शामिल होने और दिल्ली विधानसभा के आगामी चुनाव लडने के किरण बेदी के फैसले को ‘‘अवसरवादी’’ करार दिया और कहा कि वह चुनावी राजनीति को लेकर अपने पहले के रुख के ‘‘एकदम पलट’’ गई हैं. प्रशांत ने यह भी कहा कि बेदी को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश करने की भाजपा की चुनावी चाल नाकाम हो जाएगी.
स्थानीय प्रेस क्लब में पत्रकारों से मुखातिब ‘आप’ के संस्थापक नेता प्रशांत ने कहा, ‘‘ ‘आप’ के गठन पर जब बेदी को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया गया था तो उन्होंने कहा था कि चुनावी राजनीति में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. अब वह भाजपा में शामिल होकर मुख्यमंत्री उम्मीदवार भी बन गई हैं. यह मौकापरस्ती है.’’ नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए प्रशांत ने आरोप लगाया कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ कडे कदम उठाने और काले धन का पता लगाने की कोई पहल नहीं कर रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें