28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुनंदा मामला: पुलिस ने कहा, थरुर से अभी पूछताछ नहीं

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने आज कहा कि वह कांग्रेस सांसद शशि थरुर से उनकी पत्नी सुनंद पुष्कर की रहस्यमय स्थिति में हुई मौत मामले में फिलहाल पूछताछ नहीं करेगी क्योंकि वह पहले इस मामले से संबंधित अन्य सभी लोगों से पूछताछ करने के साथ ही उपलब्ध सबूतों पर गौर कर लेना चाहती है. जांचकर्ताओं […]

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने आज कहा कि वह कांग्रेस सांसद शशि थरुर से उनकी पत्नी सुनंद पुष्कर की रहस्यमय स्थिति में हुई मौत मामले में फिलहाल पूछताछ नहीं करेगी क्योंकि वह पहले इस मामले से संबंधित अन्य सभी लोगों से पूछताछ करने के साथ ही उपलब्ध सबूतों पर गौर कर लेना चाहती है.

जांचकर्ताओं ने यह भी कहा कि उनके सामने अभी तक इस मामले में आईपीएल क्रिकेट लीग कोण नहीं आया है जबकि मीडिया में आयी कुछ रिपोटोर्ं में ऐसे संबंध की बात कही गई थी.
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने थरुर को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है क्योंकि हमें फिलहाल उनकी जरुरत नहीं है. हम इस मामले में अन्य सभी लोगों से पूछताछ कर लेना चाहते हैं जिसमें उनके सहयोगी और होटल कर्मी शामिल हैं. सभी उपलब्ध सबूत एकत्रित किये जाएंगे और उसके बाद ही हम उनसे पूछताछ कर सकते हैं.’’ सुनंदा गत वर्ष 17 जनवरी को रात में दक्षिणी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में मृत मिली थी. उससे एक दिन पहले उनकी पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से थरुर से कथित संबंध को लेकर ट्विटर पर तकरार हुई थी.
इस मामले में गठित विशेष जांच दल शुरु में थरुर से सीधे सीधे पूछताछ करना चाहता था तथा उन्हें जांच में शामिल होने के लिए कहने को एक नोटिस तैयार किया गया था लेकिन उसे आखिरी मौके पर भेजा नहीं गया. ऐसा इसलिए क्योंकि पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने उनसे पूछताछ करने से पहले इस मामले में अन्य सभी लोगों से पूछताछ कर लेने का निर्णय किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें