27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वसुंधरा राजे ने शनिदेव का महाभिषेक किया

मुरैना(मप्र): राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने कल यहां आकर ऐनी पर्वत स्थित प्राचीन शनि देव मंदिर में पूजा-अर्चना की.मुख्यमंत्री ने कल इस मंदिर पर शनि देव की प्रतिमा का महाभिषेक भी किया और उन्हें पोशाक पहनायी तथा इस पूजा-अर्चना के बाद वह सडक मार्ग से देर रात धौलपुर चली गईं. राजस्थान की मुख्यमंत्री […]

मुरैना(मप्र): राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने कल यहां आकर ऐनी पर्वत स्थित प्राचीन शनि देव मंदिर में पूजा-अर्चना की.मुख्यमंत्री ने कल इस मंदिर पर शनि देव की प्रतिमा का महाभिषेक भी किया और उन्हें पोशाक पहनायी तथा इस पूजा-अर्चना के बाद वह सडक मार्ग से देर रात धौलपुर चली गईं.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कल शाम सडक मार्ग से धौलपुर से यहां ऐनी पर्वत स्थित शनि देव के मंदिर पहुंची थीं. मुरैना में उनकी अगवानी प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री माया सिंह ने की. मंदिर में 11 पंडितों के जरिए वसुंधरा राजे ने शनि देव का महाभिषेक किया. महाभिषेक के बाद मुख्यमंत्री ने शनि देव को सरसों का तेल अर्पित किया और फिर उन्हें परंपरागत पोशाक पहनाई.
कल देर रात मुख्यमंत्री इस एकमात्र कार्यक्रम के बाद सडक मार्ग से धौलपुर लौट गईं. इस दौरान जब मीडियाकर्मियों ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बातचीत करना चाही, तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया और चलते-चलते सिर्फ यह कहा कि यह पूजा-अर्चना जनकल्याण के लिए है तथा इसका अन्य कोई मकसद नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें