27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केरल में 58 से अधिक लोगों ने हिंदू धर्म अपनाया

कोट्टयम (केरल): क्रिसमस के दिन कम से कम 58 लोगों ने आज कोट्टयम जिले के दो मंदिरों में विश्व हिंदू परिषद की पहल पर हिंदू धर्म अपनाया जिनमें अधिकतर ईसाई परिवारों के हैं. विहिप के जिला अध्यक्ष बालचंद्रन पिल्लै ने कहा कि 20 परिवारों के कम से कम 42 सदस्यों ने पोनकुन्नम के पुथियाकावू देवी […]

कोट्टयम (केरल): क्रिसमस के दिन कम से कम 58 लोगों ने आज कोट्टयम जिले के दो मंदिरों में विश्व हिंदू परिषद की पहल पर हिंदू धर्म अपनाया जिनमें अधिकतर ईसाई परिवारों के हैं.

विहिप के जिला अध्यक्ष बालचंद्रन पिल्लै ने कहा कि 20 परिवारों के कम से कम 42 सदस्यों ने पोनकुन्नम के पुथियाकावू देवी मंदिर में हिंदू धर्म अपनाया वहीं तिरनकारा के श्री कृष्ण स्वामी मंदिर में आयोजित एक और समारोह में 16 लोग हिंदू बन गये. धर्म बदलने वाला एक व्यक्ति मुस्लिम बताया जाता है.
पिल्लै ने कहा कि धर्मांतरण करने वाले लोग वाइकोम, कुमारक्कम और कांजीरापल्ली के हैं और अपनी इच्छा से हिंदू धर्म में आये हैं. अन्य स्थानों पर भी ऐसे समारोह आयोजित किये जा रहे हैं.
कल 11 लोगों ने अलप्पुझा जिले में कायमकुलम के पास हिंदू धर्म ग्रहण किया था. जिले में 21 दिसंबर को अनुसूचित जाति के आठ परिवारों के 30 लोगों ने धर्म परिवर्तन किया था.धर्मांतरण के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कल कहा था कि इस परिस्थिति में सरकारी हस्तक्षेप की जरुरत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें