38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेताजी पर महत्वपूर्ण किताबों का फिर से होगा मुद्रण

कटक : नेताजी जन्मस्थल संग्रहालय न्यास (एनबीएमटी) ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की तमाम अहम पुस्तकों को फिर से छापने का निर्णय किया है. राज्य के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री अशोक कुमार पांडा की अध्यक्षता वाली न्यास की कार्यकारिणी ने न्यास का कोष दो करोड़ रुपये की मौजूदा रकम से बढा कर पांच करोड़ रुपये […]

कटक : नेताजी जन्मस्थल संग्रहालय न्यास (एनबीएमटी) ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की तमाम अहम पुस्तकों को फिर से छापने का निर्णय किया है.

राज्य के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री अशोक कुमार पांडा की अध्यक्षता वाली न्यास की कार्यकारिणी ने न्यास का कोष दो करोड़ रुपये की मौजूदा रकम से बढा कर पांच करोड़ रुपये करने का भी फैसला किया.
कार्यकारिणी की कल आयोजित एक बैठक में सदस्यों ने 23 जनवरी को नेताजी की सालगिरह बडे़ पैमाने पर मनाने की भी योजना बनाई.
कार्यकारिणी के सदस्यों ने आज यहां बताया कि बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर नेताजी का जीवन इतिहास दर्शाने के लिए संग्रहालय परिसर में 23 जनवरी को एक कला प्रदर्शनी आयोजित करने का फैसला किया गया.
उन्होंने बताया कि उस अवसर पर प्रकाश-श्रव्य कार्यक्रम अंग्रेजी के अलावा ओडिया, हिंदी और बंगाली में भी पेश किया जाएगा. अब तक यह कार्यक्रम केवल अंग्रेजी में पेश किया जाता रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें