30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशे की हालत में महिला के साथ हवाईअड्डे पर छेडछाड करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

नयी दिल्ली : इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 28 साल के एक व्यक्ति को एक महिला के साथ कथित छेडछाड करने पर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान श्रवण कुमार के रुप में की गई है. उसने गुरूवार रात को साढे ग्यारह बजे के आसपास महिला के साथ कथित दुर्व्यवहार किया. पास खडे […]

नयी दिल्ली : इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 28 साल के एक व्यक्ति को एक महिला के साथ कथित छेडछाड करने पर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान श्रवण कुमार के रुप में की गई है. उसने गुरूवार रात को साढे ग्यारह बजे के आसपास महिला के साथ कथित दुर्व्यवहार किया. पास खडे लोगों ने उसे पकडकर पीटा और बाद में पुलिस को सौंप दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला को घूर रहा था. महिला ने विरोध किया तो उसने महिला से अपशब्द कहे और उसके साथ झगडा शुरु कर दिया. इस पर महिला ने शोर मचा दिया.
बताया जाता है कि वह नशे की हालत में था. पुलिस उपायुक्त (आईजीआई हवाईअड्डा) एम. आई. हैदर ने बताया कि कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे स्थानीय अदालत के सामने प्रस्तुत करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें