27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्‍ली में बिजली 7 फीसदी महंगी, कांग्रेस-आप का भाजपा पर हमला

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली वालों को बिजली का जोरदार झटका लगा है. आज से यहां बिजली 7 फीसदी महंगी हो गयी है. दिल्‍ली में बिजली महंगी होने से अब राजनीति तेज हो गयी है. कांग्रेस औरआमआदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के पूर्व […]

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली वालों को बिजली का जोरदार झटका लगा है. आज से यहां बिजली 7 फीसदी महंगी हो गयी है. दिल्‍ली में बिजली महंगी होने से अब राजनीति तेज हो गयी है. कांग्रेस औरआमआदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है.

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा भाजपा दिल्‍ली की जनता के साथ वादाखिलाफी किया है. भाजपा ने पहले बिजली की कीमत में 30 फीसदी कम करने का वादा किया था और अब 7 फीसदी महंगी करने का क्‍या मतलब है. इस मामले में भाजपा सरकार ने यू-टर्न ले लिया है. उन्‍होंने दिल्‍ली की जनता से फिर से वादा किया है कि अगर आप की सरकार दिल्‍ली में बनती है तो सभी को आधी कीमत में बिजली दी जाएगी.

कांग्रेस नेभाजपापर बोला हमला

आम आदमी पार्टी के बाद अब कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला तेज कर दिया है. कांग्रेस ने कहा कि भाजपा ने दिल्‍ली की जनता के साथ धोखाधड़ी किया है. दिल्‍ली कांग्रेस के नेता मुकेश शर्मा ने कहा कि दिल्‍ली में जब तक बिजली की कीमत कम नहीं किया जाता है वह आमरण अनशन में बैठे रहेंगे. गौरतलब हो कि मुकेश शर्मा ने आज से बिजली कीमत को लेकर आमरण अनशन में जाने का फैसला लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें