30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रक्षा मंत्री का गोवा में शानदार स्वागत

पणजी: मुख्यमंत्री से रक्षा मंत्री तक का सफर तय करने वाले गोवा को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का आज गोवा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया. पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह राज्य की यात्र पर आज यहां पहुंचे और हवाईअड्डे पर उतरने के बाद हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं […]

पणजी: मुख्यमंत्री से रक्षा मंत्री तक का सफर तय करने वाले गोवा को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का आज गोवा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया.

पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह राज्य की यात्र पर आज यहां पहुंचे और हवाईअड्डे पर उतरने के बाद हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनकी भव्य अगवानी की.
पर्रिकर को 40 किलोमीटर तक विशाल जुलूस के साथ पणजी लाया गया और रास्ते में भाजपा की अनेक विधानसभा स्तर की समितियों ने उनका अभिनंदन किया.
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा, ‘‘भाजपा कार्यकर्ता गोवा में अपने नेता का स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं. यह जश्न मनाने का समय है क्योंकि वह रक्षा मंत्री के रुप में जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार आ रहे हैं.’’गोवा में 2012 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को ऐतिहासिक सफलता दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले पर्रिकर को प्रधानमंत्री ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने का न्योता भेजा था.
अब उनकी जगह लक्ष्मीकांत पार्सेकर गोवा के मुख्यमंत्री हैं. तेंदुलकर ने बताया, ‘‘पर्रिकर अगले दो दिन तक राज्य में रहेंगे और राज्य से जुडे अहम मुद्दों पर पार्सेकर से बातचीत करेंगे.’’ पार्सेकर ने कल कहा था कि वह राज्य में मंत्रियों को विभाग आवंटन पर फैसला करने के लिए पर्रिकर के साथ बैठक करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें