35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंक में सुरंग बनाकर 90 लॉकर तोड़े

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में फिल्‍मी तर्ज पर चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के करीब 90 लॉकर तोड़े जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. हालिया रिलीज फिल्म हैपी न्यू इयर में भी ऐसा ही कुछ दिखाया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने लॉकर तक पहुंचने के लिए 150 फुट की सुरंग खोदी. […]

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में फिल्‍मी तर्ज पर चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के करीब 90 लॉकर तोड़े जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. हालिया रिलीज फिल्म हैपी न्यू इयर में भी ऐसा ही कुछ दिखाया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने लॉकर तक पहुंचने के लिए 150 फुट की सुरंग खोदी. इस घटना ने पुलिस की भी मुश्‍किलें बढ़ा दी है. फिलहाल घटना की जांच जारी है.

बैंक के ग्राहकों को जब इस बात का पता चला तो वह अपना सिर पीटने लगे. 90 लॉकर में ग्रहकों के निजी सामान थे. मामला तक प्रकाश में आया जब एक महिला अपना सामान निकालने गई. उसने वहां पहुंचकर देखा कि उसका सारा सामान बिखरा पड़ा है साथ ही वहां के अन्य लॉकर भी टूटे हुए हैं.

जब महिला ने इसकी जानकारी बैंक को दी तो वहां अफरा तफरी मच गई. पुलिस मौके पर पहुंची जांच शुरू हुई तो लॉकर रूम में एक सुरंग का पता चला. सुरंग का दूसरा सिरा तलाशते हुए पुलिस बैंक से तकरीबन 150 फीट दूर बने इस मकना तक पहुंची. तो यहां सुरंग से निकली काफी सारी मिट्टी मिली.

खबरें पहले भी आती रही है कि पुलिस को ऐसी घटनाओं से निपटने के लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्म देखने को कहा जाता है. पुलिस की वीरता वाले फिल्‍म देखने के लिए भी उन्हें प्रेरित किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें