25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी ने मतदाताओं से कहा, कृष्ण की तरह उंगली की शक्ति का सही प्रयोग करें

हरियाणा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुड़गांव में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में ना तो युवाओं के पास रोजगार है और ना ही वहां महिलाएं सुरक्षित हैं. साथ ही मोदी ने कहा कि मतदाता अपने वोट के अधिकार का सही प्रयोग करें. मोदी […]

हरियाणा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुड़गांव में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में ना तो युवाओं के पास रोजगार है और ना ही वहां महिलाएं सुरक्षित हैं. साथ ही मोदी ने कहा कि मतदाता अपने वोट के अधिकार का सही प्रयोग करें.

मोदी ने यहां रेली को संबोधित करते हुए कहा है कि जनता ने देश में 30 साल में पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार को चुना है और देश में बहुमत की सरकार का माहौल बना हुआ है.
मोदी ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा हरियाणा में हरियाणा में पूर्ण बहुमत की सरकार सरकार बनाएं और बीजेपी को मौका दें.
मोदी ने भगवान कृष्ण का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह से भगवान कृष्ण की उंगली में सुदर्शन चक्र की ताकत थी ठीक उसी तरह मतदाताओं के पास भी उंगली की ताकत है. मतदाताओं को इस ताकत का सही प्रयोग करना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें