30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विस चुनाव में बिग-4 को सबक सिखाओ: राज ठाकरे

जालना (महाराष्ट्र) : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने आज सभी चार प्रमुख दलों शिवसेना, भाजपा, राकांपा और कांग्रेस पर एकसाथ हमला बोला है. उन्‍होंने इन पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये घमंडी हो गये हैं. राज ठाकरे ने लोगों से कहा कि 15 अक्तूबर को वे इन पार्टियों को […]

जालना (महाराष्ट्र) : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने आज सभी चार प्रमुख दलों शिवसेना, भाजपा, राकांपा और कांग्रेस पर एकसाथ हमला बोला है. उन्‍होंने इन पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये घमंडी हो गये हैं. राज ठाकरे ने लोगों से कहा कि 15 अक्तूबर को वे इन पार्टियों को सबक सिखाएं.

उत्तरी महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज ने कहा कि ये राजनीतिक दल पिछले कुछ सालों में घमंडी हो गये हैं तथा इनके नेताओं को आस्थाएं बदलने में किसी तरह की झिझक नहीं है.

उन्होंने राकांपा नेता अजित पवार पर भी हमला बोला. उन्‍होंने उनके एक आपत्तिजनक बयान को लेकर उन पर हमला बोला और कहा कि इस तरह के नेताओं को कैसे बर्दाश्त किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें