35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूरदर्शन! कभी शी की जगह ग्‍यारह तो कभी मोदी की जगह मनमोहन

नयी दिल्ली : 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली लेकिन अब भी बहुत सी जगहों पर उनकी तस्वीर दिखाने की जगह पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तस्वीर दिखा दी जाती है. ऐसा ही हुआ मोदी की अमेरिका यात्रा की खबर दिखाने के समय दूरदर्शन के साथ. दूरदर्शन […]

नयी दिल्ली : 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली लेकिन अब भी बहुत सी जगहों पर उनकी तस्वीर दिखाने की जगह पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तस्वीर दिखा दी जाती है.

ऐसा ही हुआ मोदी की अमेरिका यात्रा की खबर दिखाने के समय दूरदर्शन के साथ. दूरदर्शन पर मोदी की तस्वीर की जगह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तस्वीर प्रसारित कर दी गयी. हालांकि इस गलती को फौरन सुधार दिया गया.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार असावधानी पूर्वक हुई यह चूक कल देर शाम को एक बुलेटिन में हुई जब दूरदर्शन समाचारों में मोदी की अमेरिका यात्रा से जुडी खबर से पहले सिंह का चित्र प्रसारित कर दिया गया. सूत्रों ने बताया कि किसी दूसरे टाइम स्लॉट में भी इन्ही दृश्यों को प्रसारित कर दिया गया था.

इस बारे में जब दूरदर्शन के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि मामले पर विचार हो रहा है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दूरदर्शन समाचार ने एक निगरानी प्रणाली अपना रखी है जिससे किसी भी तरह की चूक होने पर तत्काल पता चल जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें