27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपने बूते विस चुनाव लड़ेंगे राज ठाकरे

मुंबई : राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अगला विधानसभा चुनाव अपने बूते लड़ेगी. पार्टी के वरिष्ठ नेता आला नंदगावकर ने कहा , अगर राजनीतिक दल वास्तव में महाराष्ट्र का विकास चाहते हैं तो उन्हें खुद अपने बूते चुनाव लडना चाहिए और किसी तरह का गंठबंधन नहीं करना चाहिए. लेकिन क्या इन दलों […]

मुंबई : राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अगला विधानसभा चुनाव अपने बूते लड़ेगी. पार्टी के वरिष्ठ नेता आला नंदगावकर ने कहा , अगर राजनीतिक दल वास्तव में महाराष्ट्र का विकास चाहते हैं तो उन्हें खुद अपने बूते चुनाव लडना चाहिए और किसी तरह का गंठबंधन नहीं करना चाहिए.

लेकिन क्या इन दलों में सच्चाई का सामना करने का और बिना गंठबंधन के चुनाव लड़ने का साहस है. उन्होंने कहा कि 15 अक्तूबर को होने वाले चुनाव के लिए मनसे कल से आकांक्षी उम्मीदारों का साक्षात्कार लेना शुरु करेगी.

इसबीच दो दिन के औरंगाबाद दौरे पर आये राज ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. वह मराठवाड़ा क्षेत्र की 46 विधानसभा क्षेत्रों के आकांक्षी उम्मीदवारों का सोमवार को साक्षात्कार लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें