25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सानिया को जीत के लिए बधाई दी

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को यूएस ओपन मिश्रित युगल का खिताब जीतने पर बधाई दी और कहा कि देश को उनकी उपलब्धि पर गर्व है. प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर पेज पर सानिया को दिये बधाई संदेश में कहा, सानिया मिर्जा को यूएस ओपन मिश्रित युगल खिताब जीतने पर बधाई. […]

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को यूएस ओपन मिश्रित युगल का खिताब जीतने पर बधाई दी और कहा कि देश को उनकी उपलब्धि पर गर्व है.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर पेज पर सानिया को दिये बधाई संदेश में कहा, सानिया मिर्जा को यूएस ओपन मिश्रित युगल खिताब जीतने पर बधाई. हमें इस उपलब्धि पर बहुत गर्व है. सानिया ने ब्राजील के बू्रनो सोरेस के साथ मिलकर यूएस ओपन का युगल खिताब जीता था.

प्रधानमंत्री ने इसके साथ ही किसी ग्रैंडस्लैम के फाइनल में पहुंचने वाले पहले पुरुष एशियाई खिलाड़ी बने जापान के केई निशिकोरी को भी खिताबी मुकाबले के लिये शुभकामनाएं दी हैं. मोदी हाल में जापान की यात्रा पर गये थे.

मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, केई निशिकारी की अनुकरणीय जीत के रुप में यूएस ओपन से एक और अच्छी खबर मिली है. इस युवा खिलाड़ी को फाइनल के लिये मेरी शुभकामनाएं. निशिकोरी ने सेमीफाइनल में विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को हराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें