34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हो सकता है लालू के दिल का आपरेशन

मुंबई:राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को दिल के आपरेशन से गुजरना पड़ सकता है.उनका इलाज कर रहे द एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट ने आज कहा कि शुरुआती चिकित्सा जांच के अनुसार उनके दिल का आपरेशन किए जाने की जरूरत है. एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के मेडिकल डायरेक्टर डा विजय डीसिल्वा ने यहां एक बयान में बताया, लालूजी […]

मुंबई:राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को दिल के आपरेशन से गुजरना पड़ सकता है.उनका इलाज कर रहे द एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट ने आज कहा कि शुरुआती चिकित्सा जांच के अनुसार उनके दिल का आपरेशन किए जाने की जरूरत है.

एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के मेडिकल डायरेक्टर डा विजय डीसिल्वा ने यहां एक बयान में बताया, लालूजी मूल रुप से एक स्वस्थ व्यक्ति हैं और जिस तरह से उन्होंने सघन चुनाव प्रचार किया है,उससे यह साफ पता भी चलता है.

शुरुआती रिपोटरे के आधार पर, अब हम यह सटीक रुप में कह सकते हैं कि उनके दिल का आपरेशन किए जाने की जरुरत है. बयान में कहा गया है, कुछ रिपोर्टें आनी बाकी हैं. इन रिपोर्टों के आने के बाद ही हमें यह पता चल सकेगा कि किस प्रकार का आपरेशन करना जरुरी है.

हम शाम को सात बजे फिर ताजा जानकारी जारी करेंगे. 66 वर्षीय नेता को पूर्व निर्धारित व्यापक चिकित्सा आकलन के लिए कल इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें