38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले अल्वी,अब तो आंखों में आंखें डाल कर बात करें मोदी

नयी दिल्ली: पाकिस्तान की सेना ने सीमा पर फायरिंग तेज कर दी है. कल रात एक बजे अरनिया और आर एस पूरा के 22 चौकियों पर की गई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गये हैं. घायलों में एक पुलिस का जवान और एक सेना का जवान शामिल […]

नयी दिल्ली: पाकिस्तान की सेना ने सीमा पर फायरिंग तेज कर दी है. कल रात एक बजे अरनिया और आर एस पूरा के 22 चौकियों पर की गई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गये हैं. घायलों में एक पुलिस का जवान और एक सेना का जवान शामिल है.

सीमा पर जारी फयरिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री को पाकिस्तान की इस फायरिंग का कड़ा जवाब देना चाहिए.

नरेंद्र मोदी ने कहा था कि यदि वे पीएम बनते हैं तो पाकिस्तान की आंखों में आंख डालकर जवाब देंगे.अल्वी ने कहा कि अब समय आ गया है पाकिस्तान को जवाब देने का फिर मोदी चुप क्यों है. वहीं सीमा पर 50 मीटर के सुरंग के पाये जाने पर अल्वी ने कहा कि वाजपेयी जी ने पाक से मित्रता बढ़ाने के लिए बस यात्रा शुरु की तो कारगिल का युद्ध हुआ.

इस बार मोदी जी ने शॉल लेकर आये पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से मुलाकात की तो सीमा पर सुरंग पाया गया.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी चुप्प न बैठें और जल्द से जल्द पाकिस्तान पर कार्रवाई करें. वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय सीमांत गांवों को गोलों से पाट दिया है. भारी नुकसान हुआ है.

एक मसजिद और कई मकान ढह गये. लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. बीएसएफ ने उन गांवों में ब्लैकआउट के निर्देश दिये हैं, जहां कई दिनों से पाक सेना गोलाबारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें