33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने किया मोहन भागवत के हिंदू राष्ट्र वाले बयान का समर्थन

मुंबई:शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के बयान समर्थन किया है. उद्धव ने यहां संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं मोहन भागवत के बयान का समर्थन करता हूं. जब वह कहते हैं कि भारत हिंदू राष्ट्र है तो इसमें गलत क्या है. बालासाहब ठाकरे लंबे समय तक […]

मुंबई:शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के बयान समर्थन किया है. उद्धव ने यहां संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं मोहन भागवत के बयान का समर्थन करता हूं. जब वह कहते हैं कि भारत हिंदू राष्ट्र है तो इसमें गलत क्या है.

बालासाहब ठाकरे लंबे समय तक यह बात कहते थे. तो आज हम इस मुद्दे पर अपना रख कैसे बदल सकते हैं? भागवत ने रविवार को कहा था कि भारत हिंदू राष्ट्र है और हिंदुत्व इसकी पहचान है.

इससे पहले कटक में भागवत ने कहा था, सभी भारतीयों की सांस्कृतिक पहचान हिंदुत्व है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा था कि योजना आयोग को समाप्त करना देश को महंगा पडेगा. इस पर चव्हाण को आड़े हाथ लेते हुए उद्धव ने कहा किमुख्यमंत्री को पहले साफ करना चाहिए कि योजना आयोग से क्या मकसद पूरा हुआ.

पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ कश्मीर के अलगाववादी नेताओं की मुलाकात की पृष्ठभूमि में सरकार द्वारा पडोसी देश के साथ विदेश सचिव स्तर की वार्ता को रद्द करने के फैसले के बारे में पूछे जाने पर शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि यह पाकिस्तान के साथ कडाई से निपटने का सही समय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें