1. home Home
  2. national
  3. 1382303

अरविंद केजरीवाल की डिनर पार्टी में शामिल होंगे ये नेता, जानिए किस जरूरी बात पर होगी चर्चा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में नवगठित आम आदमी पार्टी सरकार के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने आज यानी शनिवार रात को तमाम कैबिनेट मंत्रियों को डिनर के लिए बुलाया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें अहम सरकारी फैसलों पर चर्चा हो सकती है. जानकारी के मुताबिक इस डिनर में आगामी तीन महीनों के लिए सरकार की प्राथमिकताओं और कार्यों पर चर्चा की जाएगी.

कैबिनेट मंत्री भी लेंगे शपथ

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में दिल्ली को वैश्विक शहर बनाने के लिए रोडमैप बनाने पर भी चर्चा की जाएगी. बता दें कि दिल्ली में नवगठित आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल कल यानी 16 फरवरी को एतिहासिक रामलीला मैदान में सीएम पद की शपथ लेंगे. उनके साथ कुछ कैबिनेट मंत्रियों के भी शपथ लेने की बात कही जा रही है.

आप की सत्ता में वापसी

गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने विधानसभा की 70 में से 62 सीटों पर कब्जा जमाया. वहीं भारतीय जनता पार्टी केवल 8 सीटें ही जीत सकी. हालांकि पिछली बार के मुकाबले बीजेपी ने पांच सीटें ज्यादा जीतीं. पिछली बार की तरह, इस बार भी कांग्रेस के खाते में शून्य ही आया. सस्ती बिजली पानी और मुफ्त यातायात जैसी सुविधाओं की बदौलत आम आदमी पार्टी ने सत्ता में वापसी की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें