32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JNU हिंसा के बारे में दिल्ली पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दे रही है जानकारी, हिंसा करने वालों की पहचान हुई

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस मीडिया को जानकारी दे रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें जेएनयू हिंसा से जुड़ा कुछ बड़ा एलान हो सकता है. जेएनयू कैंपस में हुई हिंसा में लेफ्ट और एबीवीपी दोनों ही पक्षों […]

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस मीडिया को जानकारी दे रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें जेएनयू हिंसा से जुड़ा कुछ बड़ा एलान हो सकता है. जेएनयू कैंपस में हुई हिंसा में लेफ्ट और एबीवीपी दोनों ही पक्षों से जुड़े हुए छात्र घायल हुए.

दिल्ली पुलिस अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं कर पाई है, जिसको लेकर उसकी आलोचना हो रही है. विश्वविद्यालय परिसर में नकाबपोश हमलावरों के घुसकर छात्रों पर हमला करने को लेकर दिल्ली पुलिस दबाव में है. इस बीच दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच ने 5 और संदिग्ध हमलावरों की पहचान कर ली है.
इससे पहले पुलिस को तीन संदिग्ध हमलावरों के बारे में सुराग मिलने की बात सामने आई थी. माना जा रहा है कि पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ठोस जानकारियां साझा कर सकती है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध हमलावरों में से 4 लोग दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र हो सकते हैं. इसके अलावा एक संदिग्ध जेएनयू का पूर्व छात्र है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें