27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैडम मुझे छेड रहे हैं…

नयी दिल्ली: लोकसभा में विदेश में पढने के बारे में भाजपा सदस्यों की टिप्पणी पर आज एमआईएम के असादुद्दीन औवैसी ने शिकायत भरे लहजे में अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से कहा कि ‘मैडम, मुझे छेड रहे हैं.’ इस पर सदन में सदस्यों की हंसी फूट पडी. प्रश्नकाल के दौरान जब ओवैसी अल्पसंख्यक मंत्रालय के ‘‘पढो परदेश’’ […]

नयी दिल्ली: लोकसभा में विदेश में पढने के बारे में भाजपा सदस्यों की टिप्पणी पर आज एमआईएम के असादुद्दीन औवैसी ने शिकायत भरे लहजे में अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से कहा कि ‘मैडम, मुझे छेड रहे हैं.’ इस पर सदन में सदस्यों की हंसी फूट पडी.

प्रश्नकाल के दौरान जब ओवैसी अल्पसंख्यक मंत्रालय के ‘‘पढो परदेश’’ एवं अन्य योजनाओं से संबंधित प्रश्न पूछने के लिए उठे तब भाजपा सदस्यों ने उनके विदेश में शिक्षा प्राप्त करने का जिक्र कर दिया. आवैसी ने लंदन से एलएलबी की पढाई की है.

आवैसी ने कहा, ‘‘ महात्मा गांधी भी बाहर पढ कर आये थे. क्या आपको उस पर भी आपत्ति है. यदि नहीं तब मैं उनके नक्शे कदम पर ही चल रहा हूं.’’ इस पर अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि आप प्रश्न पूछिए.

इसके बाद आवैसी ने कहा, ‘‘ मैडम मुझे छेड रहे हैं.’’ औवेसी के ऐसा कहने पर सदन में सदस्यों की हंसी फूट पडी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें