26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JNU हिंसा की जिम्मेदारी हिंदू रक्षा दल के पिंकी चौधरी ने ली, दावों की जांच में जुटी पुलिस

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार रात हुई हिंसा में मंगलवार को नया मोड़ आया है. जेएनयू में नकाबपोश हमले के लिए लेफ्ट और एबीवीपी से जुड़े छात्र एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन की जिम्मेदारी किसी तीसरे ले ली है जिसका नाम भी आपने शायद […]

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार रात हुई हिंसा में मंगलवार को नया मोड़ आया है. जेएनयू में नकाबपोश हमले के लिए लेफ्ट और एबीवीपी से जुड़े छात्र एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन की जिम्मेदारी किसी तीसरे ले ली है जिसका नाम भी आपने शायद ही सुना हो.

हिंदू रक्षा दल नाम के एक संगठन ने दावा किया है कि जेएनयू में उसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया था. संगठन के अध्‍यक्ष पिंकी चौधरी का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वह जेएनयू में हुई हिंसा की जिम्मेदारी ले रहे हैं. अब इस दावे पर दिल्ली पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.हिंदू रक्षा दल के प्रमुख पिंकी चौधरी ने कहा कि जेएनयू लगातार देशविरोधी हरकतों का अड्डा बनता जा रहा है, हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. जेएनयू में जो हिंसा हुई है हम उसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं.
गौरतलब है कि रविवार शाम को कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया था. मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस घटना के विरोध में देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें