31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी, ममता, देवगौड़ा, केजरीवाल ने उद्धव ठाकरे को दी बधाई

नयी दिल्ली/कोलकाता/बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बृहस्पतिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले उद्धव ठाकरे जी को बधाई. मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिए लगन से काम करेंगे. […]

नयी दिल्ली/कोलकाता/बेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बृहस्पतिवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले उद्धव ठाकरे जी को बधाई. मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिए लगन से काम करेंगे.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी महाराष्ट्र में सरकार गठन के वास्ते शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, राकांपा प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट को बधाई दी. बनर्जी ने कहा कि वह उनके नेतृत्व में जन समर्थक और स्थिर सरकार की आशा करती हैं जो महाराष्ट्र के चौतरफा विकास के लिए काम करेगी. उन्होंने ट्वीट किया, उद्धव ठाकरे, शरद पवार और बालासाहेब थोराट को महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बधाई. हम आपके अनवरत नेतृत्व और दृढ़ प्रतिबद्धता के तहत राज्य में जन समर्थक और स्थिर सरकार की आशा करते हैं जो कि सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी.

जदएस के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने भी महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस को बधाई दी. उन्होंने कहा कि यह देश के लोकतांत्रिक ढांचे को बर्बाद करने की कोशिश करने वाले लोगों के मुंह पर कड़ा तमाचा है. गौड़ा ने ट्वीट किया, शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए शुभकामनाएं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को बधाई दी. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर उद्धव ठाकरे जी को बधाई और शुभकामनाएं. आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल पूर्व की व्यस्तताओं के कारण मुंबई में उद्धव के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत नहीं कर पाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें