23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवरात्रि: हेलमेट पहन युवक-युवतियों ने किया गरबा तो कार्टूनों में दिखी मोदी-ट्रंप की दोस्ती, देखें वीडियो

अहमदाबाद: नवरात्रि शुरू हो गयी है और गुजरात पूरी तरह इसके रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है. गुजरात के अलग-अलग शहरों में गरबा की धून में लोग नाच रहे हैं और दुर्गा की स्तुति कर रहे हैं. इसी बीच गुजरात के सूरत शहर से एक दिलचस्प तस्वीर सामने आयी है. हेलमेट पहन कर […]

अहमदाबाद: नवरात्रि शुरू हो गयी है और गुजरात पूरी तरह इसके रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है. गुजरात के अलग-अलग शहरों में गरबा की धून में लोग नाच रहे हैं और दुर्गा की स्तुति कर रहे हैं. इसी बीच गुजरात के सूरत शहर से एक दिलचस्प तस्वीर सामने आयी है.

हेलमेट पहन कर किया गरबा

दरअसल, सूरत में एक गरबा डांस ग्रुप में शामिल सभी युवक युवतियों ने हेलमेट पहन कर नृत्य किया. वहां मौजूद सभी लोगों ने हेलमेट पहना हुआ था. इसका कारण पूछे जाने पर उन लोगों ने बताया कि वे हेलमेट के नियमित उपयोग के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए ऐसा कर रहे थे.

उन्होंने बताया कि हम लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति हेलमेट पहनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते थे. गरबा में शामिल युवक-युवतियों का कहना है कि ये हमारी अपनी सुरक्षा के लिए हैं.

कार्टून में मोदी-ट्रंप की दोस्ती

यहीं नवरात्रि और रास गरबा की तैयारियों में जुटी युवतियों ने रिहर्सल के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती को कार्टूनों के जरिये दिखाया. ये सभी कार्टून युवतियों की पीठ पर बने थे. इन कार्टूनों में हाउडी मोदी कार्यक्रम, मोदी-ट्रंप द्विपक्षीय वार्ता सहित प्रधानमंत्री के अमेरिका दौरे की अलग-अलग मौकों कों प्रदर्शित किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें