27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्‍ली में राष्‍ट्रपति शासन नहीं पुलिस का शासन:केजरीवाल

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने आज रामलीला मैदान में ऑटो चालकों की एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जोरदार हमला किया. केजरीवाल ने कहा कि दिल्‍ली में राष्‍ट्रपति शासन है ऐसा नहीं लगता है. ऐसा लगता है कि दिल्‍ली में पुलिसवालों की सरकार है. केजरीवाल ने […]

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने आज रामलीला मैदान में ऑटो चालकों की एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जोरदार हमला किया. केजरीवाल ने कहा कि दिल्‍ली में राष्‍ट्रपति शासन है ऐसा नहीं लगता है. ऐसा लगता है कि दिल्‍ली में पुलिसवालों की सरकार है.

केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार छात्रों के खिलाफ है. दिल्‍ली में यूपीएससी छात्रों ने पिछले दस दिनों से अनशन में बैठे हुए हैं लेकिन सरकार ने इस बारे में कोई भी ठोस कदम अभी तक नहीं उठाया है. उन्‍होंने कहा कि छात्रों की मांग जायज है. सरकार चाहती तो इस मामले को तुरंत खत्‍म कर देती. इस दौरान उन्‍होंने अपनी सरकार की तारिफ की.

उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्‍ली में ऑटो वालों का मुद्दा उठाया था. इसके बाद भजपा और कांग्रेस ने ऑटो वालों का मुद्दा उठाया. केजारीवाल ने कहा कि आज भाजपा और कांग्रेस ऑटोवालों को वोट बैंक बना दिया है.गौरतलब हो कि अरविंद केजरीवाल आज दिल्‍ली के जंतर-मंतर में ऑटो चालाकों के साथ सभा की. इस दौरान उन्‍होंने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाये रखने का विरोध किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें