36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान ने नौ महीने में 2050 बार तोड़ा सीजफायर, हर बार मुंह की खानी पड़ी

नयी दिल्लीः भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के मकसद से पाकिस्तान लगातार भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा है. आकड़े बताते हैं कि बिना उकसावे के पाकिस्तान ने इस साल 2050 से भी ज्यादा बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया है जिसमें 21 भारतीयों की मौत हो गई. भारत ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी के […]

नयी दिल्लीः भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के मकसद से पाकिस्तान लगातार भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा है. आकड़े बताते हैं कि बिना उकसावे के पाकिस्तान ने इस साल 2050 से भी ज्यादा बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया है जिसमें 21 भारतीयों की मौत हो गई. भारत ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी के मुंहतोड़ जवाब दिए हैं.

विदेश मंत्रालय ने जारी बयान में रविवार को कहा कि इस संबंध में पाकिस्तान से कहा जा चुका है कि वह अपने सुरक्षा बलों से 2003 के संघर्षविराम का पालन करने को कहे. भारत ने कहा कि पाकिस्तान को नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर शांति बनाए रखना चाहिए. सेना पाकिस्तान के हर सीजफायर उल्लंघन का कड़ाई से जवाब दे रही है और आतंकियों के घुसपैठ को रोकने की कोशिश करती है.
इससे पहले, आतंकवाद के मुद्दे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को आड़े हाथों ले चुके हैं. राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद पर लगाम लगानी चाहिए, नहीं तो कोई भी इसे टुकड़ों में तोड़ने से नहीं रोक सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें