23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती के बाद बलात्कार की धमकी देने वाला शख्‍स गिरफ्तार

मुंबई : सोशल मीडिया पर एक महिला को कथित रूप से अश्लील संदेश भेजने और उसे बलात्कार की धमकी देने के मामले में मंगलवार को 38 साल के एक व्यक्ति को यहां गिरफ्तार कर लिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी त्र्यंबक गिरि की सोशल मीडिया पर 30 वर्षीय महिला से पहचान […]

मुंबई : सोशल मीडिया पर एक महिला को कथित रूप से अश्लील संदेश भेजने और उसे बलात्कार की धमकी देने के मामले में मंगलवार को 38 साल के एक व्यक्ति को यहां गिरफ्तार कर लिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी त्र्यंबक गिरि की सोशल मीडिया पर 30 वर्षीय महिला से पहचान हुई थी.

महिला से दोस्ती बढ़ाने के बाद उसने कथित तौर पर उसे अश्लील वीडियो और संदेश भेजने शुरू कर दिये. अधिकारी ने बताया कि उसने कथित तौर पर महिला से भी उसे अपने अश्लील वीडियो बनाकर भेजने की मांग की. आरोपी ने धमकी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करती तो वह उससे बलात्कार करेगा.

महिला की शिकायत पर नवघर पुलिस ने फोन रिकार्ड से गिरि का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया. उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें