36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्द्धनग्न अवस्था में घूम रहे शख्‍स को बच्चा चोर बताकर भीड़ ने पीटा, वीडियो वायरल

इंदौर : इंदौर में भीड़ ने अर्द्धनग्न अवस्था में घूम रहे 30 वर्षीय एक व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर उसकी पिटाई की. मानसिक रूप से कमजोर बताए जा रहे व्यक्ति को पुलिस ने भीड़ से बचाकर गिरफ्तार कर लिया है. निरंजनपुर इलाके में बुधवार देर शाम हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है […]

इंदौर : इंदौर में भीड़ ने अर्द्धनग्न अवस्था में घूम रहे 30 वर्षीय एक व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर उसकी पिटाई की. मानसिक रूप से कमजोर बताए जा रहे व्यक्ति को पुलिस ने भीड़ से बचाकर गिरफ्तार कर लिया है. निरंजनपुर इलाके में बुधवार देर शाम हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें कई लोग एक अर्द्धनग्न व्यक्ति को पीटते दिखायी दे रहे हैं. हालांकि, भीड़ में शामिल कुछ लोग यह भी कहते सुनायी पड़ रहे हैं, "इस शख्स को मारो मत और पुलिस के हवाले कर दो."

भीड़ में शामिल लोगों ने आरोप लगाया कि व्यक्ति सड़क पर खड़ी एक कार में अपनी मां के साथ बैठी एक बच्ची को वाहन का दरवाजा खोलकर जबरन ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में बच्चा चोरी की कोशिश की बात सामने नहीं आयी है.

लसूड़िया पुलिस थाना प्रभारी संतोष कुमार दूधी ने बृहस्पतिवार को कहा, "हमने तसदीक की है. यह मामला बच्चा चोरी के प्रयास का नहीं है." उन्होंने बताया कि भीड़ की पिटाई के शिकार युवक की पहचान तेजराम चौहान (30) के रूप में हुई है. वह मानसिक रूप से कमजोर प्रतीत हो रहा है.

थाना प्रभारी ने बताया, "शराब की एक दुकान के पास मौजूद लोगों ने चौहान की मानसिक स्थिति जाने बगैर शोर मचा दिया कि वह कार का दरवाजा खोलकर बच्ची चुराने की कोशिश कर रहा था." उन्होंने बताया कि चौहान को दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 151 (संज्ञेय अपराध घटित होने से रोकने के लिये की जाने वाली एहतियातन गिरफ्तारी) के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

चौहान को पीटने वाले समूह में शामिल लोगों के खिलाफ पुलिस ने अभी तक कोई कानूनी कदम नहीं उठाया गया है. थाना प्रभारी ने कहा, "चौहान को अधिक चोट नहीं आयी है. पुलिसकर्मी उसे समय रहते भीड़ से बचाकर पुलिस थाने ले आये थे."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें