27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईएएस टॉपर इरा सिंघल साइबर बुलिंग का शिकार हुईं, फेसबुक पोस्ट पर शेयर किया स्क्रीन शॉट, कहा…

नयी दिल्ली : 2014 की आईएएस टॉपर इरा सिंघल साइबर बुलिंग की शिकार हुई हैं, उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर इस बात का जिक्र किया है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है -जो लोग यह यह सोचते हैं कि यह दुनिया बहुत अच्छी और दयालु है, उनके लिए मैं अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एक […]

नयी दिल्ली : 2014 की आईएएस टॉपर इरा सिंघल साइबर बुलिंग की शिकार हुई हैं, उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर इस बात का जिक्र किया है. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है -जो लोग यह यह सोचते हैं कि यह दुनिया बहुत अच्छी और दयालु है, उनके लिए मैं अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एक टिप्पणी शेयर कर रही हूं. इरा ने लिखा है कि यह साइबर बुलिंग का एक चेहरा है.

अपने इस पोस्ट में इरा ने ऐसे स्कूलों की जरूरत पर बल दिया, जो समावेशी हो. उन्होंने लिखा कि हमें अपनी शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाने की जरूरत है ताकि बेहतर इंसान बनाया जा सके. इरा ने लिखा है कि मुझे डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं.

दरअसल इरा की शारीरिक बनावट को लेकर भूपेश जायसवाल नाम के व्यक्ति ने उनपर अभद्र टिप्पणी की है और गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल किया है, जिसका स्क्रीनशॉट इरा ने फेसबुक में शेयर किया है. इरा सिंघल वर्तमान में डिप्टी कमिशनर के पद पर कार्यरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें