28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले जनरल बिपिन रावत- पाकिस्तान के हर दुस्साहस का मुंह तोड़ जवाब देगी भारतीय सेना

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के हर दुस्साहस का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा. यह बात सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हर दुस्साहस का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा और किसी भी आतंकवादी गतिविधि को बख्शा नहीं जाएगा. कारगिल संघर्ष के 20 वर्ष पूरे होने के मौके पर […]

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के हर दुस्साहस का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा. यह बात सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हर दुस्साहस का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा और किसी भी आतंकवादी गतिविधि को बख्शा नहीं जाएगा.

कारगिल संघर्ष के 20 वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में रावत ने कहा कि पाकिस्तानी सेना बार-बार दुस्साहस करती है, चाहे वह राज्य प्रायोजित आतंकवाद हो या भारत में घुसपैठ करना. उन्होंने कहा कि भारतीय सेना मजबूती से खड़ी है और हमारी क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा का तैयार है। इसमें कोई संदेह ना हो कि हर दुस्साहस का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा.

आगे रावत ने कहा कि राज्येतर तत्वों का उदय और युद्ध में आतंकवाद का इस्तेमाल और अन्य अनियमित तरीकों का इस्तेमाल नया चलन बन गया है. साइबर और अंतरिक्ष डोमेन ने युद्धश्रेत्र का परिदृश्य बदल दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि आतंकवाद की किसी भी गतिविधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

रावत ने कहा कि उरी और बालकोट आतंकवादी हमले के बाद किये गये हवाई हमले आतंकवाद गतिवियों के खिलाफ हमारे राजनीतिक और सैन्य संकल्प को दर्शाता है. आतंकवाद की किसी भी गतिविधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें