29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल ने तुड़वा दी बीजेपी-कांग्रेस की शादी,एलजी से कहा,कराओ चुनाव

नयी दिल्ली:दिल्ली में सरकार बनाने के प्रयास में जुटी बीजेपी परआम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस और बीजेपी की शादी तुड़वा दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में एक इफ्तार पार्टी में शि रकत करने पहुंचे केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस के गंठबंधन […]

नयी दिल्ली:दिल्ली में सरकार बनाने के प्रयास में जुटी बीजेपी परआम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस और बीजेपी की शादी तुड़वा दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में एक इफ्तार पार्टी में शि रकत करने पहुंचे केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस के गंठबंधन से बनने वाली सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ‘आप’ ने दोनों की शादी तुड़वा दी है. दोनों साथ मिलकर सरकार बनाने के फिराक में थे.उन्होंने सोमवार को एलजी से मिलकर चुनाव कराने की मांग की है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों से दिल्ली में बीजेपी सरकार बनाने के प्रयास में है. इस कयास के बीच आप ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. आप का आरोप है कि बीजेपी कांग्रेस के विधायकों को 20 20 करोड़ में खरीदकर सरकार बनाने जा रही है. आप के कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ पोस्टर भी लगाये जिसके बाद पार्टी प्रवक्ता दीलिप पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं राजधानी में सरकार गठन की हलचलों के बीच भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उपाध्याय ने कहा कि उनकी सिंह से दिल्ली में सरकार बनाने के मसले पर बात हुई.

उन्होंने कहा कि हम चुनाव में जाने को तैयार हैं, लेकिन यदि उपराज्यपाल से भाजपा को सरकार बनाने का न्योता मिलता है तो हम सरकार बनाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें