28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चार माह बाद आज ”मन की बात” करेंगे PM मोदी, लोकसभा चुनाव के बाद पहला कार्यक्रम

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार महीने के बाद आज सुबह 11 बजे फिर ‘मन की बात’ कार्यक्रम करेंगे. यह लोकसभा चुनाव 2019 के बाद उन्होंने पहला कार्यक्रम होगा. ‘मन की बात’ पीएम मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम है. आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन पर पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का […]

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार महीने के बाद आज सुबह 11 बजे फिर ‘मन की बात’ कार्यक्रम करेंगे. यह लोकसभा चुनाव 2019 के बाद उन्होंने पहला कार्यक्रम होगा. ‘मन की बात’ पीएम मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम है. आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन पर पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा. ये पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला मन की बात कार्यक्रम होगा.
पीएम मोदी ने ट्वीट कर मन की बात कार्यक्रम के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी है. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि सकारात्मकता की शक्ति और 130 करोड़ भारतीयों की ताकत का जश्न मनाने चार महीने बाद मन की बात एक बार फिर वापस आ रहा है. कल सुबह 11 बजे सुनें. लोकसभा चुनावों का ऐलान होने से कुछ दिन पहले 24 फरवरी को मोदी ने मार्च एवं अप्रैल में ‘मन की बात’ कार्यक्रम नहीं करने का ऐलान किया था.

अपनी वापसी का भरोसा जताते हुए मोदी ने कहा था कि वह मई के अंतिम रविवार को अपने कार्यक्रम के साथ लौटेंगे. हालांकि लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटी भाजपा से मोदी ने 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. इसके बाद यह कार्यक्रम आगे टाल दिया गया, जो अब जून महीने के आखिरी रविवार को होने जा रहा है.
फरवरी महीने में आखिरी बार मन की बात के बाद लोकसभा चुनाव को देखते हुए ट्विटर पर उनके कार्यालय की ओर से कहा गया था कि स्वस्थ लोकतांत्रिक परंपराओं को ध्यान में रखते हुए इस प्रोग्राम को कुछ समय के लिए रोक रहे हैं. बता दें साल 2014 में सरकार बनाने के बाद अपने पहले कार्यकाल में मोदी ने अपनी मासिक ‘मन की बात’ के जरिए 53 बार राष्ट्र को संबोधित किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें