32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैलाश विजयवर्गीय के एमएलए बेटे ने निगम अधिकारी पर बैट से बोला हमला

इंदौरः पश्चिम बंगाल के प्रभारी व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह निगम अधिकारी पर बैट से हमला करते नजर आ रहे हैं. यहां पर इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को […]

इंदौरः पश्चिम बंगाल के प्रभारी व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह निगम अधिकारी पर बैट से हमला करते नजर आ रहे हैं. यहां पर इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आयी थी. लेकिन आकाश विजयवर्गीय उनपर ही बरस पड़े.

इस पूरे मामले पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह तो अभी शुरुआत है. हम भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. मेरा सिद्धांत है- पहले आवेदन फिर निवेदन और तब फिर दना दन.

जर्जर मकान तोड़ने पहुंची टीम के बीच और विधायक आकाश विजयवर्गीय के बीच बहस हुई. लेकिन बाद में बात बढ़ती चली गई है उन्होंने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की. आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंच गए और उनके साथ बदसलूकी करने लगे. इतना ही नहीं समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की. विधायक को मारपीट करते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए. हालांकि पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक को पकड़कर शांत करवाया.

बता दें कि इससे पहले भी आकाश विजयवर्गीय अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. आकाश विजयवर्गीय, इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उनके टिकट को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. कैलाश विजयवर्गीय अब राष्ट्रीय राजनीति में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं और पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं. यही कारण रहा कि वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़े लेकिन उनकी जगह बेटे ने अपनी किस्मत आजमायी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें