36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलीगढ़ और हमीरपुर के बाद अब भोपाल में बच्ची की निर्मम हत्या, रेप के बाद हत्या का शक

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित कमला नगर के नाले में रविवार सुबह एक 8 साल की बच्ची का शव मिला है. घटना के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या और फिर हमीरपुर जिले में एक 11 साल की […]

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित कमला नगर के नाले में रविवार सुबह एक 8 साल की बच्ची का शव मिला है. घटना के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या और फिर हमीरपुर जिले में एक 11 साल की लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या के बाद दिल दहला देने वाले इन मामलों में रविवार को एक घटना और जुड़ गयी है. बच्ची शनिवार शाम से लापता थी. बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि बच्ची के लापता होने की शिकायत के बाद भी त्वरित कार्रवाई न करने के आरोप में एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि विशेषज्ञों से मौके की जांच करवाई जा रही है. परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचीं.
हमीरपुर में गैंगरेप के बाद हत्या
हमीरपुर के कुरारा से सामने आए मामले में जानकारी के मुताबिक, गांव का एक परिवार मजदूरी के लिए कानपुर गया हुआ है. इस परिवार की 11 साल की मासूम बच्ची घर में अकेली थी. शुक्रवार रात कुछ बदमाश घर में घुसे और बच्ची को उठाकर गांव से बाहर ले गए. आरोप है कि बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया. बाद में गला दबाकर हत्या कर दी. सुबह गांववालों को कब्रिस्तान के पास बच्ची की लाश पड़ी मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें