26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लापता AN -32 विमान में सवार 13 लोगों में पटियाला के फ्लाइट लेफ्टिनेंट भी शामिल

पटियाला : पटियाला के समाना से 27 वर्षीय फ्लाइट लेफ्टिनेंट मोहित गर्ग उन 13 लोगों में शामिल हैं जो भारतीय वायुसेना के एएन- 32 परिवहन विमान में सवार थे जो असम के एक बेस से सोमवार की दोपहर को उड़ान भरने के बाद से लापता है. रूस निर्मित विमान ने असम के जोरहट से दोपहर […]

पटियाला : पटियाला के समाना से 27 वर्षीय फ्लाइट लेफ्टिनेंट मोहित गर्ग उन 13 लोगों में शामिल हैं जो भारतीय वायुसेना के एएन- 32 परिवहन विमान में सवार थे जो असम के एक बेस से सोमवार की दोपहर को उड़ान भरने के बाद से लापता है.

रूस निर्मित विमान ने असम के जोरहट से दोपहर 12 बजकर 27 मिनट पर अरूणाचल प्रदेश के मेनचुका के लिए उड़ान भरी जो भारत- चीन सीमा के नजदीक है. अंतिम बार दोपहर एक बजे तक उसका नियंत्रण कक्ष से संपर्क था.

परिवार के सदस्यों ने बताया कि विमान के लापता होने की खबर मिलने के बाद से गर्ग के पिता सुरिंदर गर्ग और चाचा ऋषि गर्ग असम के लिए रवाना हो गए हैं. फ्लाइट लेफ्टिनेंट के भाई अश्विनी गर्ग ने कहा कि परिवार उनके सकुशल होने की प्रार्थना कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें