28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयर इंडिया के विमान में लैंडिंग के बाद दिखी दरार, 210 यात्री थे सवार

नयी दिल्ली : एयर इंडिया के एक बोइंग 777 विमान के उड़ान भरने पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी गयी है. अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को हवाईअड्डे पर विमान उतरने के बाद उसके एक प्रवेश द्वार के नीचे दाएं कोने पर एक छोटी-सी दरार देखी गयी थी. एयरलाइन ने सोमवार को बताया कि उसने कुल […]

नयी दिल्ली : एयर इंडिया के एक बोइंग 777 विमान के उड़ान भरने पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी गयी है. अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को हवाईअड्डे पर विमान उतरने के बाद उसके एक प्रवेश द्वार के नीचे दाएं कोने पर एक छोटी-सी दरार देखी गयी थी.

एयरलाइन ने सोमवार को बताया कि उसने कुल 210 यात्रियों में से 100 के लिए वैकल्पिक बंदोबस्त किये जिन्हें उसी विमान से वापसी की उड़ान भरनी थी.

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि बी777 विमान सैन फ्रांसिस्को पहुंचा. विमान के आगमन पर निरीक्षण के दौरान दूसरे प्रवेश द्वारा के नीचे दांये कोने पर छोटी-सी दरार देखी गयी. प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया स्थानीय विमान देखरेख मरम्मत एजेंसियों से मदद लेने की कोशिश कर रही है. इसमें नाकाम रहने पर भारत से लोग और साजोसामान भेजे जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें