28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया ”आधुनिक औरंगजेब”, कहा- इस चुनाव में टूट जाएगा अंहकार

वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2019 के महज दो चरण का मतदान ही होना है. ऐसे में राजनीतिक दलों की जुबानी जंग भी काफी तेज होती जा रही है. मंगलवार को की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी मोदी कहा तो कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने विवादित बयान ही दे डाला. मंगलवार को वाराणसी पहुंचे संजय […]

वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2019 के महज दो चरण का मतदान ही होना है. ऐसे में राजनीतिक दलों की जुबानी जंग भी काफी तेज होती जा रही है. मंगलवार को की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी मोदी कहा तो कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने विवादित बयान ही दे डाला. मंगलवार को वाराणसी पहुंचे संजय निरुपम ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से कर दी. निरूपम ने कहा कि काशी के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना, वो नरेंद्र मोदी औरंगजेब का आधुनिक अवतार है.

संजय निरुपम ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए. कहा कि मोदी जी के इशारे पर सैकड़ों की संख्या में मंदिरों को तुड़वाया गया. ठीक उसी तरह मोदी जी के इशारे पर मंदिर में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए 550 रुपये का फाइन लगाया गया है.
निरूपम ने काशी में मंदिरों को तोड़े जाने का जिक्र करते हुए कहा, ‘इससे यही साबित होता है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वो अब पीएम मोदी पूरा कर रहे हैं. कभी औरंगजेब काशी की इन गलियों में गुंडागर्दी करने उतरा था और मंदिरों को तोड़ने का प्रयास किया था, तब भी काशी के लोगों ने अपने मंदिरों को बचाया था.
जो हिंदू हित पे बात करेगा हिंदुस्तान पर राज करेगा की बात करने वाले नरेंद्र मोदी हमारे मंदिरों को तोड़ रहे हैं. ऐसे औरंगजेब की मैं निंदा करता हूं. कहा कि जब रावण और दुर्योधन का अहंकार टूट गया, तो पीएम मोदी किस खेत के मूली हैं. भाजपा वाले झूठ, मिथ्या, फर्जी बातें और फ्रॉड करने के लिए पूरे देश के इतिहास में हमेशा जाने जाएंगे और उनके इतिहास का यह स्वर्णिम काल होगा.
संजय निरुपम ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के रक्षा मंत्री, वित्त मंत्री, विदेश मंत्री और रेल मंत्री चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. उनकी जगह चुनाव कौन लड़ रहा है? निरहुआ, सनी देओल, प्रज्ञा ठाकुर, मनोज तिवारी. अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर होती और इतना सब साफ-सुथरे होते तो ये लोग चुनाव लड़ रह होते.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें