1. home Home
  2. national
  3. 1281125

भोपालः दिग्विजय सिंह और कम्प्यूटर बाबा का रोड शो, पुलिसकर्मियों ने पहना भगवा साफा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भोपालः भोपाल में कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह और कम्प्यूटर बाबा ने बुधवार सुबह रोड शो किया.इस रोड शो में बड़ी संख्या में सादी ड्रेस में पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे हैं. एक खास बात यह सादे ड्रेस वाले पुलिसकर्मियों ने अपने गले में भगवा रंग का स्कार्फ पहन रखा है.मामले में एमपी पुलिस के डीआईजी ने कहा कि रोड शो में वोलेंटियर्स और पुलिसकर्मी दोनों तैनात थे. हम लोगों ने किसी भी वोलेंटियर्स को कुछ भी पहनने के लिए नहीं कहा था. रही बात भगवा स्कार्फ की तो किसी भी पुलिसकर्मी ने ऐसे स्कार्फ में नहीं देखा गया.

भोपालः दिग्विजय सिंह और कम्प्यूटर बाबा का रोड शो, पुलिसकर्मियों ने पहना भगवा साफा

बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण (12 मई) में भोपाल में मतदान कराया जाना है, इसलिए वहां पर चुनावी सरगरमी काफी तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का दामन पकड़ने वाले कम्प्यूटर बाबा ने मंगलवार को दिग्विजय सिंह के लिए हजारों संतों के साथ हठ योग किया था. उऩ्होंने साधना कर दिग्विजय सिंह की जीत की कामना की. जप और तप पूरा होने के बाद बुधवार को रोड शो किया गया.

बता दें कि बुधवार शाम को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी शहर भर में रोडशो करेंगे. भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में होने वाले इस रोडशो में महिला कार्यकर्ता भी खास तरीके से नजर आएंगी. पार्टी की महिला कार्यकर्ता केसरिया साड़ी और सिर पर साफा बांधकर रोड शो में रहेंगी.

दिग्विजय सिंह के समर्थन में प्रचार के लिए कन्हैया कुमार आज भोपाल पहुंचने वाले हैं तो यहां के चुनावी रण में हुई हार्दिक पटेल की एंट्री हो चुकी है. भोपाल में उन्होंने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें