25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lady Drug Inspector Murder : 10 साल पुराना बदला लेकर केमिस्ट ने किया Suicide

Lady Drug Inspector Murdered : पंजाब के मोहाली स्थित खरड़ कस्बे में एक महिला ड्रग इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. भीड़ द्वारा पकड़े जाने पर हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली. दरअसल, शुक्रवार कोडॉक्टर नेहा शौरी खरड़ स्थित ड्रग्स फूड एंड केमिकल टेस्टिंग लेबोटरी स्थित अपने ऑफिस की दूसरी मंजिल […]

Lady Drug Inspector Murdered : पंजाब के मोहाली स्थित खरड़ कस्बे में एक महिला ड्रग इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. भीड़ द्वारा पकड़े जाने पर हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली.

दरअसल, शुक्रवार कोडॉक्टर नेहा शौरी खरड़ स्थित ड्रग्स फूड एंड केमिकल टेस्टिंग लेबोटरी स्थित अपने ऑफिस की दूसरी मंजिल पर रूम नंबर 211 में काम कर रही थीं. नेहा के साथ उनकी 5 साल की भतीजी भी थी. तभी लगभग 11:30 बजे लाल रंग की टी-शर्ट पहने हमलावर बलविंदर ऑफिस में घुसा और महिला से कुछ बात करने लगा, बात करने के दौरान ही अपने बैग से बंदूक निकालकर नेहा के सीने और बांह पर ताबड़तोड़ 4 गोलियां दाग दीं.

इसके बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गयी. घटना को अंजाम देने के बाद जब बलविंदर भागने लगा,तो लोगों ने उसे दबोचलिया़ इस पर उसने खुद को भी गोली मार ली. नेहा को गोली लगने के बाद एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हें PGI रेफर किया गया, लेकिन नेहा ने रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं, आरोपित हमलावरकी भी PGI में इलाज के दौरान मौत हो गयी.

हत्यारे बलविंदर के बैग से एक चाकू, 12 बुलेट और रिवॉल्वर का लाइसेंस बरामद किया गया है. बलविंदर रूपनगर जिले के मोरिंडा में मेडिकल स्टोर चलाता था.

बताया जाता है कि लगभग 10 साल पहले, सितंबर 2009में तत्कालीन ड्रग इंस्पेक्टर डॉक्टर नेहा शौरी ने मेडिकल स्टोर पर छापेमारी के दौरान 35 प्रकार की प्रतिबंधित दवाएं बरामद की थीं और मेडिकल स्टोर सील कर लाइसेंस भी रद्द कर दिया था.

महिला अफसर की छापेमारी से केमिस्ट बलविंदर बौखला गयाऔर उसने बदलालेने का फैसला किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, मेडिकल स्टोर बंद होने से बलविंदर का धंधा चौपट हो गया और वह आर्थिक रूप से टूट गया था. इसके चलते उसे नौकरी करनी पड़ी. वह अपने इसहाल के लिए डॉक्टर नेहा शौरी को जिम्मेदार मानता था.

बताया जाता है कि डॉक्टर नेहा बेहद सख्त मिजाजी अफसर थीं. उनकी छापेमारी से केमिस्टों के अंदर हमेशा खौफ बना रहता था. हत्यारोपी बलविंदर सिंह के करीबियों के मुताबिक 20 दिन पहले उसने रिवॉल्वर ली थी और डॉक्टर नेहा शौरी को मारने के लिए वह नहर किनारे गोली चलाने की प्रैक्टिस भी कर रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें