36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरुणाचल प्रदेश में भाजपा को झटका: दो मंत्रियों, छह विधायकों ने पार्टी छोड़ी

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश में भाजपा को चुनाव के पहले जोरदार झटका लगा है. अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के दो मंत्री और छह विधायक मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में मंगलवार को शामिल हो गये. गृह मंत्री कुमार वाई और पर्यटन मंत्री जारकार गामलिन और […]

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश में भाजपा को चुनाव के पहले जोरदार झटका लगा है. अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के दो मंत्री और छह विधायक मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में मंगलवार को शामिल हो गये.

गृह मंत्री कुमार वाई और पर्यटन मंत्री जारकार गामलिन और छह विधायकों को भाजपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था. वाई ने कहा कि भाजपा ने ‘‘झूठे वादे” करके लोगों के मन में अपनी पहले जैसी प्रतिष्ठा खो दी है.

उन्होंने कहा कि हम सिर्फ चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि राज्य में एनपीपी की सरकार बनाएंगे. भाजपा के आठ विधायकों के अलावा, पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल (पीपीए) का एक विधायक और भगवा पार्टी के अन्य 19 नेता भी एनपीपी में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें